शनिवार, 14 मई 2011

पीटर बाबा तो मजेदार हैं भई!


 यह वेबसाइट विशुद्ध मनोरंजन के लिए है और आपके परिजनों और मित्रों को कुछ दिन इंटरनेट पर व्यस्त रख सकती है। और इसके जरिए आप खुद को हीरो भी साबित कर सकते हैं।
हर किसी को अपने भूत, वर्तमान और भविष्य के बारे में जानने का शौक होता है। पीटरआसंर्स ऐसी ही एक वर्चुअल टैरो वेबसाइट है, जहां पीटर महोदय आपके बारे में कुछ भी बता सकते है। यकीन नहीं होता, जरा इस साइट पर भ्रमण कीजिए, इसे टटोलिए और फिर से यहां आ जाइए। हां, जवाब पाने के लिए यहां आपको पहले एक पिटिशन लिखनी होगी (तरीका उसी वेबसाइट पर दिया गया है), इसके बाद एंटर प्रेस कर अपना सवाल लिखना होगा।



अगर आपने पीटर में अपनी श्रद्धा रखी और पीटर महोदय आपसे खुश हो गए तो आपके सारे सवालों के जवाब दे देंगे। नहीं तो अपने जवाबों से आपको घुमाते रहेंगे।

पीटर मुट्ठी में

क्या कहा, पीटर ने आपके किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। क्या अब आप इस पीटर को अपनी मुट्ठी में कर हर सवाल का जवाब पाना चाहते हैं। तो यह ट्रिक अपनाइए। जब आप पिटिशन लिखते हैं तो लिखते वक्त अगर डॉट की (.) प्रेस कर दी जाए तो पीटर काबू में आ सकता है। जैसे मान लीजिए मैंने लिखा Peter, .pink. answer तो स्क्रीन पर आपको और आपके दोस्तों को तो यही लिखा दिखेगा कि Peter, please answer और जैसे ही आप सवाल पूछेंगे कि आपने कौनसे रंग की टी-शर्ट पहनी है, जवाब आएगा pink । मतलब समझे.. दो डॉट्स के बीच अपने अभीष्ठ उत्तर को लॉक किया जा सकता है। यानी आसान सी ट्रिक अपनाइए, दोस्तों को पास बैठाइए, उनके सवालों के जवाब दीजिए और उन पर छा जाइए। हां लेकिन एक बात.. ज्यादा दिनों तक नहीं.. कुछ समय बाद उन्हें यह राज बता दीजिए। आखिर भावनाओं का भी तो कुछ महत्व है।
सर्च इंजनों पर थोड़ी चहलकदमी के बाद मैं कुछ ऐसी वेबसाइट्स और ढूंढ़ पाया जो पीटर की तर्ज पर चलती हैं, और उसी ट्रिक को अपनाती हैं। ये हैं आस्कजुड और मिस्टर अलमाइटी..

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Twitter Bird Gadget